उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ के बाद अंतर्जनपदीय तीन बाइक चोर गिरफ्तार

By

Published : Dec 13, 2020, 9:37 PM IST

शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अंतर्जनपदीय तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 11 बाइक बरामद किए हैं.

तीन अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार.
तीन अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार.

शाहजहांपुर: जिले में रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अंतर्जनपदीय तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 11 बाइक, दो तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. मामला जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र का है.

पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देश पर जिले में पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी के तहत रविवार को मुखबिर की सूचना पर खेड़ा मझखेड़ा देवा नदी पुल पर मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन शातिर चोरों सोनू, रामपाल और वीरपाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार सोनू के खिलाफ 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह कई जिलों से बाइक चोरी करते थे और लूट की घटनाओं को भी अंजाम देते थे.

खुदागंज थानाध्यक्ष बकार खान ने बताया कि खेडा मझखेडा देवा नदी के पुल पर तीन लोग चोरी की बाइक बेचने के लिए पिकअप का इंतजार कर रहे थे. पुलिस को आता देख आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने बचाव करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि सोनू उर्फ रोहित मौर्या, निवासी छोटा खुदागंज थाना कोतवाली जिला पीलीभीत, रामपाल निवासी गांव अहीरवाडा थाना बीसलपुर जिला पीलीभीत, वीरपाल उर्फ पप्पू निवासी लक्ष्मीपुर थाना खुदागंज जिला शाहजहांपुर का निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details