उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में छह करोड़ की अफीम के साथ तीन गिरफ्तार

By

Published : Nov 3, 2022, 4:44 PM IST

शाहजहांपुर में पुलिस ने छह करोड़ की अफीम के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Etv bharat
शाहजहांपुर 6 करोड़ की अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुरः पुलिस (Police) ने अफीम की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने झारखंड (Jharkhand) से पंजाब (Punjab) ले जाई जा रही 6 करोड़ की अफीम बरामद की है. पुलिस ने तीन शातिर अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कटरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि झारखंड से आए अफीम तस्कर इलाके से गुजरने वाले हैं. पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने खुद मोर्चा संभालते हुए तस्करों की घेराबंदी की. पुलिस ने मौके से तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया. तलाशी लेने पर तस्करों के पास से 6 किलो फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद हुई. इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 6 करोड़ रुपये आंकी गई है.

पकड़े गए महेंद्र और रंजीत झारखंड के रहने वाले हैं. इसके अलावा एक अन्य तस्कर राजपाल बदायूं जिले का रहने वाला है. पूछताछ में यह भी पता चला कि अफीम तस्कर झारखंड से अफीम लेकर इसकी सप्लाई पंजाब में करने जा रहे थे लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. पुलिस का कहना है कि अफीम तस्करों से कड़ाई से पूछताछ की गई है जिसमें कई और बड़े खुलासे हुए हैं. पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ेंः शर्मनाक! इमरजेंसी वार्ड में तड़प रहा घायल, कुत्ता चाट रहा खून, डॉक्टर-स्टाफ नदारद, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details