उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्यार का दुश्मन बना परिवार तो नाबालिग प्रेमी जोड़े ने दे दी जान

By

Published : Jan 7, 2023, 8:50 PM IST

शाहजहांपुर में नाबालिग प्रेमी युगल की आत्महत्या से सनसनी फैल गई. दोनों नबालिग एक दूसरे के पड़ोसी थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
शाहजहांपुर में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या (प्रतिकात्मक)

शाहजहांपुरः जिले में नाबालिग प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. प्रेमी युगल की आत्महत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक लड़के के चाचा ने बताया कि परिवार के लोग प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे. जिसके चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया. दोनों प्रेमी युगल के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद ने बताया कि घटना थाना पुवायां क्षेत्र के पुराने गुटैया पुल पर बनी बस्ती की है. यहां शनिवार सुबह नाबालिग प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. घटना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःप्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भाई ने बहन का गला दबाकर मार डाला

मृतक लड़के के चाचा रमेश ने बताया कि उसके भतीजा रोहित (17) का पड़ोस की ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. करीब 6 महीने पहले परिवार के लोगों ने दोनों को मिलते हुए पकड़ लिया था. दोनों ही परिवार प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे. पंचायत के बाद दोनों को अलग-अलग रहने के लिए हिदायत दी गई थी. 6 महीने बाद ये फिर मिले, लेकिन परिवार वाले शादी करने को राजी नहीं थे. इसी बीच शनिवार को दोनों आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ेंःप्रेमिका से अवैध संबंध बना रहा था बड़ा भाई, छोटे भाई ने देखा तो हथौड़े से मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details