उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में सपा नेता की चाकू से गोदकर हत्या, घर के आंगन में मिला शव

By

Published : Jan 24, 2023, 6:25 PM IST

Etv Bharat

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के निवर्तमान नगर अध्यक्ष एवं दवा व्यापारी थे सरताज अहमद. हत्या (Murder in Shahjahanpur) की वजह अभी सामने नहीं आ सकी है लेकिन पुलिस (Shahjahanpur Police) का कहना है कि पड़ताल में कई साक्ष्य मिले हैं, जिनके आधार पर जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा.

शाहजहांपुर में सपा नेता की हत्या की वारदात के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक एस आनंद.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान नगर अध्यक्ष एवं दवा व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

मीरानपुर कटरा नगर के मोहल्ला सराय में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब समाजवादी पार्टी के निवर्तमान नगर अध्यक्ष एवं दवा व्यापारी सरताज अहमद की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की खबर क्षेत्र में जैसे ही फैली पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. दवा व्यापारी की हत्या की खबर जैसे ही लोगों को हुई तो उनके आवास पर भीड़ लग गई. देखते ही देखते कुछ ही देर में सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग सपा नेता के आवास पर जमा हो गई.

सपा नेता और दवा व्यापारी सरताज अहमद की क्षेत्र में अच्छी पकड़ थी. आनन-फानन में भारी पुलिस बल के साथ अधिकारी सपा नेता के आवास पर पहुंचे. यहां पर मौजूद भीड़ को संभालने में स्थानीय पुलिस कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. सरताज अहमद का शव उनके घर के ही दलान में पड़ा हुआ था और उनके सिर पर काफी चोट के निशान थे, जिससे प्रतीत हो रहा था कि सपा नेता ने काफी संघर्ष किया. काफी मात्रा में खून बह चुका था. फिलहाल पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि थाना कटरा क्षेत्र में दवा व्यापारी सरताज की लाश उनके घर घर के आंगन में ही मिली है. उनकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है. घटना सुबह ही हुई होगी. मौके का निरीक्षण करने पर कई बातें सामने आई हैं, जिनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं. शांति व्यवस्था मौके पर कायम है. शीघ्र ही इस हत्या का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में नगर पालिका कार्यालय के भीतर जेई से मारपीट, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details