उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में 25 मोबाइल फोन की चोरी

By

Published : Jan 29, 2022, 6:42 PM IST

etv bharat
25 मोबाइल फोन की चोरी ()

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा के कैबिनेट मिनिस्टर और भाजपा प्रत्याशी सुरेश कुमार खन्ना के पक्ष में डोर टू डोर वोट मांगे थे. इस जनसंपर्क के कार्यक्रम के दौरान भीड़-भाड़ में 25 लोगों के महंगे मोबाइल और पर्स की चोरी हो गयी. पुलिस भी ये सुनकर हैरान है कि भाजपा के इतने बड़े नेता के प्रोग्राम में इतनी बडी संख्या में लोगों के मोबाइल कैसे चोरी हो गए.

शाहजहांपुर:जनपद में कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा था. उन्होंने यहां भाजपा के कैबिनेट मिनिस्टर और भाजपा प्रत्याशी सुरेश कुमार खन्ना के पक्ष में डोर टू डोर वोट मांगे थे. इस जनसंपर्क के कार्यक्रम के दौरान भीड़-भाड़ में 25 लोगों के महंगे मोबाइल और पर्स की चोरी हो गयी. फिलहाल कार्यक्रम की गंभीरता को देखते हुए शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक ने चोरी हुए मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगवाया है और एसओजी लगाकर पूरे गिरोह की तलाश शुरू कर रही है.

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कल शाहजहांपुर दौरा था. जेपी नड्डा ने सदर बाजार के कटिया टोला मोहल्ले में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया था. जेपी नड्डा के डोर टू डोर कैम्पेन में चौंकाने बाली बात ये हुई कि जनसम्पर्क के दौरान 25 लोगों की जेबों से मंहगे मोबाइल फोन की चोरी हो गयी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के डोर टू डोर कैम्पेन समाप्त होने के बाद लोगों को पता चला कि उनका मोबाइल चोरी हो गया है. तब उन लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस भी ये सुनकर हैरान है कि भाजपा के इतने बड़े नेता के प्रोग्राम में इतनी बडी संख्या में लोगों के मोबाइल कैसे चोरी हो गए.

25 मोबाइल फोन की चोरी

इसे भी पढ़ेंःशाहजहांपुर में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह

शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए एसओजी टीम को लोगों के चोरी हुए मोबाइल को ढूंढने में लगा दिया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस पूरी घटना को अंजाम देने के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ हो सकता है, जिसका खुलासा बहुत ही जल्द किया जायेगा.

आपको बता दें कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही थी. लेकिन बावजूद इसके उनकी सुरक्षा में कहीं ना कहीं चूक का मामला जरूर सामने आया है, जिसके चलते कार्यक्रम के दौरान बेहद भीड़ जुटी हुई थी और उसी भीड़ के बीच में कई मोबाइल फोन और पर्स की चोरी होना बेहद ही गंभीर मामला है. फिलहाल इस मामले में पुलिस अधीक्षक चोरी करने वाले गिरोह का पता लगा रही है. पुलिस अधीक्षक का मानना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details