उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: फांसी के फंदे से झूलती मिली नाबालिग की लाश

By

Published : Oct 7, 2020, 2:59 AM IST

शाहजहांपुर में एक नाबालिग युवती का शव घर में फांसी के फंदे से झूलता मिला. परिजनों का कहना है कि एक दिन पहले छोटे भाई से लड़ाई की वजह से उसने फांसी लगा ली. वहीं मृतक युवती के मामा का कहना है कि उसकी हत्या हुई है. इसके पहले उसकी मां की भी हत्या कर दी गई थी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

Shahjahanpur news
Shahjahanpur news

शाहजहांपुर: एक नाबालिग छात्रा ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कमरे के अंदर छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. आशंका व्यक्त की जा रही है कि पारिवारिक कलह के चलते छात्रा ने आत्महत्या की है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक छात्रा के मामा ने परिजनों पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

छात्रा के मामा ने मृतक की मां की भी हत्या का लगाया आरोप

घटना थाना अल्हागंज क्षेत्र के गांव नारायणपुर की है, जहां 11वीं की छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर के अंदर पंखे से लटका हुआ मिला. छात्रा कीर्ति के परिवार वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. वहीं छात्रा कीर्ति के मामा का कहना है कि जैसे इन्होंने उनकी बहन को मारा वैसे ही उनकी भांजी को लटका कर मार दिया. छात्रा का पिता इन सब बातों से इनकार कर रहा है.

पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया आश्वासन

छात्रा के पिता का कहना है कि छोटे भाई के साथ कीर्ति का दिन में झगड़ा हो गया था. इसके चलते उसने यह कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details