उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल जाते समय वैन पलटी, 6 बच्चे घायल

By

Published : Oct 23, 2021, 11:48 AM IST

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बच्चों से भरी प्राइवेट स्कूल वैन (private school van) पलट गई. हादसे में 6 बच्चे घायल हो गए. लोगों की मदद से बच्चों को वैन से बाहर निकाला गया. यह वैन दिल्ली पब्लिक स्कूल की थी.

स्कूल वैन पलटने के बाद का दृशय
स्कूल वैन पलटने के बाद का दृशय

शाहजहांपुर: शनिवार को बच्चों से भरी प्राइवेट स्कूल वैन (private school van) पलट गई. हादसे में 6 बच्चे घायल हो गए. लोगों की मदद से बच्चों को वैन से बाहर निकाला गया. बच्चों को प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया है. हादसे की वजह ड्राइवर की लापरवाही (driver negligence) बताई जा रही है.

यह घटना थाना सिधौली क्षेत्र के चढ़ारी गांव के पास की है, जहां सुबह लगभग 8 बजे दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) की वैन पेड़ से टकराने के बाद सड़क के किनारे खेत में पलट गई. हादसा के वक्त वैन की स्पीड ज्यादा नहीं थी, वरना बड़ा हादसा हो जाता. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने किसी तरह से सभी बच्चों को वैन से बाहर निकाला.

हादसे के बाद से बच्चे डरे और सहमे नजर आए. लोगों की मानें तो वैन ड्राइवर से एक महीने पहले भी इसी तरह वैन पलट गई थी. फिलहाल घायल बच्चों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बच्चों के अभिभावकों ने हादसे के लिए स्कूल प्रशासन को जिम्मेदार बताया है. इस मामले में अभिभावक मनदीप सिंह का कहना है कि स्कूल वैन के ड्राइवर को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत है. वैन चालक बहुत तेज चला रहा था. इस घटना में 5-6 बच्चे घायल हो गए. सभी को वैन से लोगों की मदद से निकाला गया.

यह भी पढ़ेःबस ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 18 बच्चे घायल, 3 की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details