उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओवरब्रिज से गुजर जाती हैं रोडवेज बसें, लोग मार्केट में करते हैं इंतजार

By

Published : Dec 19, 2020, 3:24 PM IST

भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र में यात्री ओवरब्रिज के नीचे मार्केट में बसों का इंतजार करते हैं. जबकि सरकारी बसें ओवरब्रिज से होकर उनके सिर के ऊपर से ही गुजर जाती हैं. यात्रियों ने बताई समस्या-

ओवरब्रिज पर रोडवेज बस.
ओवरब्रिज पर रोडवेज बस.

भदोही: गोपीगंज थाना क्षेत्र में रोडवेज की बस नगर से होकर न जाकर ओवरब्रिज के ऊपर से ही निकल रही हैं. इतना ही नहीं नगर के यात्रियों को जबरन दो किलोमीटर दूर ही उतार दे रही हैं. परिवार के साथ घर तक पैदल आना लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है.

घंटों इंतजार करते हैं यात्री

गोपीगंज थाना क्षेत्र में यात्री ओवरब्रिज के नीचे मार्केट में बसों का इंतजार करते हैं, जबकि सरकारी बसें ओवरब्रिज से होकर उनके सिर के ऊपर ही से गुजर जाती हैं. घंटों इंतजार के बाद एक-दो बसें नगर होकर जाती हैं. ऐसे में यात्रियों के लिए ओवरब्रिज बनने के बाद रोडवेज बस को लेकर बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. जो ओवरब्रिज सुविधा के लिए बना था, वही परेशानी बन गया है. यात्रियों के लगातार इसकी शिकायत करने के बावजूद पिछले 1 महीने से यही स्थिति बनी हुई है.

ओवरब्रिज से ही गुजर रहीं रोडवेज बस.

यात्रियों ने दी जानकारी

यात्रियों का कहना है कि जब से ओवरब्रिज बना है, तभी से बसों के ड्राइवर गाड़ी को नीचे ले जाने से परहेज करते हैं. ऐसे में सरकार को आर्थिक नुकसान होने के साथ-साथ यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थिति यह हो गई है कि लोग बसों का इंतजार करने की बजाए प्राइवेट गाड़ियों से जा रहे हैं. इसकी शिकायत कई संगठनों ने डीएम से की है.

इस बारे में डीएम ने बताया कि उन्होंने इस बात का संज्ञान लिया है, जल्द ही कार्रवाई होगी. सारी बसें यात्रियों को लेते हुए ओवरब्रिज के नीचे से जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details