उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ पर लटका मिला युवती का शव, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म और हत्या का आरोप

By

Published : Jul 21, 2022, 10:04 PM IST

भदोही के एक गांव में युवती का शव मिला. परिजनों ने दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ETV BHARAT
युवती का शव

भदोही:गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में युवती का शव पेड़ से लटका मिला. घटना की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों के मुताबिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया है. पुलिस ने पड़ोस के ही एक युवक को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवती के माता-पिता बाहर रहते हैं. वह अपने दो छोटे भाई और दादा-दादी के साथ गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहती थी. दो दिन पूर्व दादा-दादी बाबा बैजनाथ धाम दर्शन पूजन करने के लिए कांवड़ लेकर गए थे. इस दौरान पड़ोस का ही एक युवक गांव के ही कुछ अन्य युवकों और लड़कियों के साथ उसके घर पर ही किसी का जन्मदिन मनाया था. जिसमें पड़ोसी युवक उसके साथ छेड़खानी किया. जिसका युवती ने विरोध किया तो बुधवार सायंकाल कुछ साथियों के साथ वह युवती के घर पहुंचा और उसे जान से मारने की धमकी देकर चला गया था.

यह भी पढ़ें-पश्चिमी यूपी के ड्रग्स माफिया तस्लीम की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

इसके बाद गुरुवार सुबह युवती का शव दुपट्टे के सहारे पेड़ पर लटका पाया गया. आरोप है कि युवती के कपड़े भिगे हुए थे और हाथ पर धारदार हथियार का निशान था. परिजन के मुताबिक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है फिर उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. वहीं, प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज बृजेश सिंह और सीओ ज्ञानपुर भुनेश्वर पाण्डेय गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही चाचा की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी युवक को हिरासत में ले लिया है. उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी ताथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details