उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, 'जनता को ठगने का काम कर रही बीजेपी'

By

Published : Oct 24, 2021, 8:18 PM IST

संत कबीर नगर रविवार को पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि बीजेपी जनता को ठगने का काम कर रही है. देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री झूठे बयान दे रहे हैं.

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना.
सपा प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना.

संत कबीर नगरःजिले में रविवार को पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार युवाओं को ठगने का काम कर रही है. यूपी में अपराध चरम पर है. सरकार इसे रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि जनता इस बार उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. कहा कि किसानों, नौजवानों और गरीबों को योगी सरकार ठगने का काम कर रही है. महंगाई चरम पर है.

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना.

पूंजीवादियों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार बढ़ावा दे रही है. पूरे प्रदेश में त्राहि-त्राहि है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में उन्होंने कहा कि दोनों ही नेता झूठे हैं. जनता से झूठे वादे किए जा रहे हैं. यूपी की जनता इस बार इस सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी.

ये भी पढ़ेंः फिल्मों की कहानी भी सच होती है..यकीन न हो तो इन बॉक्सर बेटियों का संघर्ष पढ़ लीजिए

उन्होंने कहा कि किसानों के द्वारा लगातार धरना प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है. किसानों की लगातार हत्या हो रही है. लखीमपुर खीरी और गोरखपुर की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध का बोलबाला है जिस पर लगाम लगाने पर उत्तर प्रदेश की सरकार पूरी तरीके से फेल है. सपा सभी पीड़ितों के साथ हमेशा खड़ी है और खड़ी रहेगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाते हुए पूरे उत्तर प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details