उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुएं में मिला किशोरी का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

By

Published : May 28, 2022, 5:20 PM IST

भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 साल की एक किशोरी का बोरे से बंधा हुआ शव ऊंझ थाना क्षेत्र के सोबरी गांव स्थित एक कुएं से बरामद हुआ है. मामले में परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

etv bharat
गोपीगंज थाना क्षेत्र

भदोही : जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 साल की एक किशोरी का बोरे से बंधा हुआ शव ऊंझ थाना क्षेत्र के सोबरी गांव स्थित एक कुएं से बरामद हुआ है. बताया जाता है कि किशोरी करीब 14 दिन से लापता थी. वहीं, उसकी मां का आरोप है कि उसके ही गांव के रहने वाले एक युवक ने उसकी बेटी का अपहरण करके हत्या कर दी. शव को कुएं में फेंक दिया. वहीं, शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई है. परिजनों ने मामले की सुनवाई में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस दो लोगों को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है.

कुएं में मिला किशोरी का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

दरअसल, गोपीगंज थाना क्षेत्र के सीखापुर गांव की रहने वाली 16 वर्षीय शशिकला बीती 14 मई को अपने घर से शौच के लिए निकली थी लेकिन वह वापस नहीं लौटी. 27 मई यानी शुक्रवार देर रात किशोरी का कुएंं से बोरे में बंधा हुआ शव बरामद किया गया है. मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके गांव के रहने वाले एक युवक ने उसकी बेटी की हत्या की है. मृतिका का मां कहना है 14 मई को पुलिस चौकी पर सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस एक दिन बाद पहुंची.

उनका कहना है कि जिस पर उनको शक था, उसके खिलाफ नामजद अपहरण का मुकदमा लिखवाना चाहती थी लेकिन पुलिस ने नामजद मुकदमा न लिखकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पीड़िता का आरोप है कि जिस समय किशोरी लापता हुई थी, उस दौरान परिजनों ने जिस पर शंका जाहिर की थी. पुलिस ने उसको हिरासत में लिया था. बाद में उसको छोड़ दिया. अगर पुलिस सक्रियता से जांच करती तो उनकी बेटी की जान बच सकती थी.

पढ़ेंः संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप

मृतिका के घर से 14 दिन बाद उसका शव करीब 20 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में एक कुएं से मिला है. कुंए से बदबू आने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद शव को बाहर निकाला गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को देखने से लगता है कि करीब 10 दिन पहले का शव है. मामले के खुलासे के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. कई बिंदुओं पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details