उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में पुलिस पर पथराव, 3 महिला समेत 16 गिरफ्तार

By

Published : Nov 17, 2022, 10:55 PM IST

संभल में 2 पक्षों के बीच विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव हुआ है. दोनों पक्षों ने पुलिस पर पथराव किया है. इस मामले में पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने 3 महिलाओं सहित 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

संभल में दो पक्षों के बीच वबाल
संभल में दो पक्षों के बीच वबाल

सम्भल:दो पक्षों के बीच विवाद के दौरान पुलिस पर पथराव करने का पूरा मामला संभल जिले के असमोली थाना इलाके के गांव गुमसानी में दो पक्षों में पुरानी रंजीश को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पर दोनों पक्षों ने पुलिस पर ही उल्टा पथराव कर दिया. पुलिस पर पथराव की सूचना से महकमे में हड़कंप मच गया. इस मामले में एसआई आकाश कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 3 महिलाओं सहित 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल लगाया गया है.

असमोली थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि ग्राम गुमसानी में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. जिसमें दोनों पक्षों के 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, 3 महिलाओं सहित 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक आरोपी फरार है. जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यहां सबसे बड़ी बात यह है कि प्रेस को जारी विज्ञप्ति में पुलिस पर पथराव दिखाया गया है लेकिन अब खुद थाना प्रभारी संजय कुमार पुलिस के ऊपर हुए पथराव की घटना से इंकार कर रहे है.

यह भी पढे़ं:सरकारी जमीन कब्जाने के चक्कर में भिड़े गुर्जर और निसाद, SSP ने दिए कार्रवाई की आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details