उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटी जा रही थी साड़ियां, पुलिस ने पकड़ी

By

Published : Apr 28, 2021, 12:17 AM IST

एसएचओ देवेंद्र कुमार शर्मा
एसएचओ देवेंद्र कुमार शर्मा

यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का सिलसिला जारी है. संभल के ग्राम कैथल में प्रधान पद के प्रत्याशी द्वारा 552 साड़ियां मतदाताओं को बांटने के लिए मंगाई गई थी. मौके पर पहुंच कर थाना चंदौसी पुलिस ने समर्थकों को हिरासत में ले लिया.

संभल: जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र के ग्राम कैथल में पुलिस ने पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी के समर्थकों को साड़ियां बांटने के आरोप में हिरासत में लिया है. सभी समर्थकों के पास से 552 साड़ियां बरामद की गई हैं. वहीं, मौके से पुलिस ने एक मारुति वैन और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

इसे भी पढ़ें-बच्चों के लिए एक्सक्लूसिव चैनल 'ईटीवी बाल भारत' 12 भाषाओं में लॉन्च

जनपद संभल में आगामी 29 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतदान है. ऐसे में चुनावी प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. वोटरों को लालच देकर लुभाने का मामला जनपद संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कैथल में देखने को मिला. दरअसल, सोमवार की रात यहां प्रधान पद के प्रत्याशी शिवचरण लाल के समर्थक उनके कहने पर ग्राम कैथल में मतदाताओं को लुभाने के लिए साड़ियां बांटने गए थे. चंदौसी पुलिस ने गुप्त सूचना पर 552 साड़ियों सहित शिवचरण के समर्थकों को हिरासत में लिया है, फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details