उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार का कहर: डंपर और बाइक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

By

Published : Mar 17, 2022, 8:23 PM IST

फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
तेज रफ्तार का कहर

सहारनपुर.जनपद के फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक वाहन चालक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला जबकि टीम ने मौके से डंपर को कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को एक बाइक पर सवार होकर रजनीश और दीपक दो युवक होली का त्योहार मानने के लिए घर जा रहे थे. जैसे ही वह फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुजफ्फराबाद के निकट पहुंचे तभी सामने से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

बताया जाता है कि टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर जा गिरे और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई जबकि डंपर चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और आनन-फानन मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें- इस वित्तीय वर्ष में रोडवेज खरीदेगा 1000 बसें, गर्मी में जनरथ बनेगी यात्रियों का सहारा

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में फतेहपुर थानाध्यक्ष सतेंद्र नागर ने बताया कि मृतक युवकों के परिजनो की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने पर ही चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी पर भंडारा करने जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप गाड़ी ने एक बच्चे को कुचल दिया. इससे बच्चे की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इतना ही नहीं घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया. जबकि बच्चे की मौत से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने जमकर हंगामा किया.

थाना मंडी कोतवाली इलाके में वीरवार को नो एंट्री में घुसे ओवर लोड डंपर ने युवक को कुचला. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक डंपर मौके से फरार हो गया. घटना से ग्रामीणों में रोष है और उन्होंने जमकर हंगामा काटा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details