उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 2, 2023, 9:05 PM IST

सहारनपुर जिले में दो बाइकों की जोरदार टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक का इलाज हायर सेंटर में चल रहा है.

सहारनपुर:
सहारनपुर:


सहारनपुर: थाना फतेहपुर क्षेत्र में मंगलवार को दो बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए युवक हायर सेंटर रेफर कर दिया.

थाना फतेहपुर क्षेत्र के गांव नानका के पास 2 बाइकों की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. बाइकों की टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस एवं एंबुलेंस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर में भर्ती कराया. यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने युवक को इलाज के लिए सहारनपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान गांव कमेशपुर निवासी शारुख पुत्र नसीम के रूप में की. जबकि घायल युवक की पहचान प्रवेश पुत्र मांगेराम निवासी गांव तलहेडी के रूप में की.

फतेहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें- सुलतानपुर में प्रचार करने पहुंचीं सांसद मेनका गांधी कीचड़ में गिरीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details