उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में दो बाइकों की भिड़ंत में अध्यापक की मौत

By

Published : May 8, 2023, 6:07 PM IST

सहारनपुर में सड़क हादसे में अध्यापक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
सहारनपुर में दो बाइकों की भिड़ंत में अध्यापक की मौत

सहारनपुर: कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव बाबैल बुजुर्ग के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया ओर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. परिजन सीएचसी पहुंच गए. उनका रो-रोकर बुरा हाल रहा. पुलिस के मुताबिक अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर पुलिस विधिक कार्रवाई करेगी.

सहारनपुर के नवीन नगर निवासी नरेंद्र प्रताप गांव शेरपुर में प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के पद पर तैनात थे. दोपहर करीब दो बजे छुट्टी होने के बाद वह अपनी बाइक से घर लौट रहे थे. जैसे ही वह गांव बाबैल बुजुर्ग के पास पहुंचे तो उनकी बाइक की सामने से आ रही दूसरी बाइक से भिड़ंत हो गई. हादसे में नरेंद्र प्रताप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,जबकि दूसरी बाइक पर सवार फैजल गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में पहुंचाया. पुलिस शव को सीएचसी ले आई. इसके बाद सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. समाचार लिखे जाने तक पीड़ित परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी. निरीक्षक रविन्द्र कुमार ने बताया कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः अतीक के बेटे अली अहमद के समर्थन में किया ट्वीट, लिखा- अभी नस्ल खत्म नहीं हुई

ABOUT THE AUTHOR

...view details