उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road accident In Saharanpur : तेज रफ्तार बस खाई में पलटी, 24 यात्री घायल

By

Published : Mar 9, 2023, 1:12 PM IST

सहारनपुर में गुरुवार को बस पलटने से 24 यात्री घायल हो गए. घायलों को गंगोह सीएचसी पहुंचाया गया. यहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया.

Road accident In Saharanpur
Road accident In Saharanpur

सहारनपुर: कस्बा गंगोह की ओर से जलालाबाद जा रही प्राइवेट बस गुरुवार को अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. बस पलटने से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हादसे में करीब 24 यात्री घायल हुए हैं. आनन फानन में आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने राहगीरों की मदद से बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जांच की. बताया जा रहा है कि हादसा बस चालक को नींद की झपकी आने से हुआ है.

एक प्राइवेट बस गुरुवार को कस्बा गंगोह से सवारियां लेकर जलालाबाद के लिए चली थी. जैसे ही बस थाना नानौता इलाके के गांव कुआं खेड़ा के पास मिनी संगम पर पहुंची तो बस चालक को नींद की झपकी आ गई, जिससे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई. बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. गनीमत ये रही कि बस पेड़ों से टकराकर रुक गई, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया. हादसे में किसी की जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ.

यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे. उन्होंने राहगीरों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. हादसे की सूचना मिलते ही एंबुलेस और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को राहगीरों की मदद से गंगोह सीएचसी में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिकी इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. मामूली चोटिल हुए यात्रियों को पट्टी कर घर भेज दिया गया. एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि हादसा चालक को नींद की झपकी आने से होना बताया जा रहा है. बावजूद इसके हादसे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:Lucknow में स्कूटी सवार बदमाशों ने डीसीएम के ड्राइवर को मारी गोली, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details