उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में रिटायर्ड बैंककर्मी ने गोली मारकर की आत्महत्या

By

Published : Jun 13, 2021, 2:40 PM IST

यूपी के सहारनपुर में रिटायर्ड बैंककर्मी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सुरेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गोली मारकर की आत्महत्या
गोली मारकर की आत्महत्या

सहारनपुर: जिले के थाना सदर बाजार क्षेत्र के पंजाब होटल के पास पोस्ट ऑफिस वाली गली में शनिवार की देर रात एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 65 वर्षीय सुरेश राणा के रूप में हुई है. वे कोऑपरेटिव बैंक से रिटायर हो चुके थे. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छान-बीन की तो मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस ने मृतक सुरेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


पुलिस के मुताबिक, कोऑपरेटिव बैंक से रिटायर 65 वर्षीय व्यक्ति सुरेश राणा काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे. उनका इलाज भी उनके परिजनों द्वारा कराया जा रहा था. सुरेश राणा शाम के समय घर से सब्जी लेने के लिए निकले थे. जब काफी समय तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. काफी खोज-बीन के बाद पता चला कि सुरेश ने सहारनपुर के पंजाब होटल स्थित पोस्ट ऑफिस के पास गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

इसे भी पढ़ें-घर में सो रहे रिटायर्ड दारोगा को खिड़की से मारी गोली, हालत गंभीर

सुरेश के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने किसी के दबाव में आकर सुसाइड नहीं किया है. पुलिस ने उनके पास से 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details