उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Saharanpur में रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में हुआ था खूनी संघर्ष, एसएसपी के आदेश पर 6 गिरफ्तार

By

Published : Mar 12, 2023, 7:25 AM IST

सहारनपुर में होली के मौके पर रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी (Stone Pelting in Saharanpur) का वीडियो वायरल हुआ था. घटना में 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.

Stone Pelting in Saharanpur
Stone Pelting in Saharanpur

सहारनपुरःजिले के थाना फतेहपुर में 2 दिन पूर्व रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा के आदेश के बाद फतेहपुर पुलिस ने संगीन धाराओं 147/148/323/504/506 के तहत केस दर्ज किया. थाना फतेहपुर पुलिस ने इस मामले 6 लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया.

बता दें कि बुधवार को होली के मौके पर थाना फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम बढेडी घोंघू में रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया था. इसमें 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मारपीट और पत्थरबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद मामले में संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने फतेहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया था. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 147/148/323/504/506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी.

वहीं, मामले में वांछित आरोपियों में मांगेराम (42) पुत्र बलदेव, सोमवीर (55) पुत्र अतरू, सोमवीर (19), अनिल (46) पुत्र ध्यान सिंह, सत्यम (23) पुत्र विरेंद्र, अविनाश (36) पुत्र चरणसिंह निवासी बढेडी घोंघू थाना फतेहपुर को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया.

ये भी पढ़ेंःLucknow News : दुकान पर खड़े युवक पर फायरिंग, घायल ट्राॅमा सेंटर में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details