उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र की मौत, तीन छात्राएं घायल

By

Published : Oct 23, 2019, 1:48 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक पर सवार एक छात्र और तीन छात्राओं को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चालक छात्र की मौत हो गई, जबकि बुरी तरह जख्मी तीनों छात्राओं का इलाज चल रहा है.

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र की मौत.

सहारनपुर: जिले में मंगलवार दोपहर बाइक पर सवार एक छात्र और तीन छात्राओं को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक सभी शहर के एक इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राएं हैं. सभी जिले के बेहट स्थित सिद्धपीठ शाकुंभरी देवी मंदिर दर्शन के लिए गए थे. मंदिर से वापस आते समय ये दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में सभी को गंभीर चोटें आईं थीं.

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र की मौत.

अज्ञात वाहन की टक्कर से छात्र की मौत

  • बेहट इलाके में एक अज्ञात वाहन ने बाइक पर एक छात्र और तीन छात्राओं को टक्कर मार दी.
  • हादसे में सहारनपुर निवासी युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन छात्राएं बुरी तरह जख्मी हैं.
  • सभी सिद्धपीठ शाकुंभरी देवी मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे, तभी ये हादसा हुआ.
  • सभी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया.
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Intro:.अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया है।
दरअसल हादसा बेहट-शाकुंभरी देवी मार्ग पर दोपहर बाद पेश आया। Body:





एंकर........अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया है।
दरअसल हादसा बेहट-शाकुंभरी देवी मार्ग पर दोपहर बाद पेश आया। सहारनपुर शहर के एक प्रसिद्ध इंटर कॉलेज की कुछ छात्राएं अपने युवक दोस्तों के साथ सिद्धपीठ शाकुंभरी देवी मंदिर घूमने गई थी। वापस लौटते समय तीनों युवतियां एक ही बाइक पर सवार होकर वापस लौट रही थी। जैसे ही उनकी बाइक थाना मिर्जापुर इलाके के गांव भागुवाला के पास पहुंची तो बाइक एक अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में सहारनपुर निवासी युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक सवार तीनों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्राओं को बेहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

बाईट:-वंशिका, घायल छात्रा

बाईट:- विकास कुमार, सीएचसी प्रभारी

बाइट. गोविंद

Conclusion:Report-KHURSHEED AALAM-SAHARANPUR
9719146039
Last Updated :Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details