उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में गई मां-बेटे जान

By

Published : Jul 11, 2022, 7:43 PM IST

सहारनपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की जान चली गई. पुलिस ने टक्कर मारने वाले पिकअप चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. आइये खबर में इस पूरे हादसे को समझ लेते हैं.

etv bharat
सड़क हादसा

सहारनपुर: रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर सोमवार को तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान बाइक के परखच्चे उड़ गए तो वहीं सब्जियों से भरी पिकअप गाड़ी भी हाइवे पर पलट गई. हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद हाइवे पर दोनों लेन में लंबा जाम लग गया.

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे की है. सदर बाजार थाना क्षेत्र के मनोहरपुर निवासी युवक ओमपाल सैनी अपनी मां शामों के साथ बाइक से रामपुर मनिहारान गया था. शाम को लौटते वक्त दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर सब्जी से भरी तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान मां-बेटे दोनों बाइक समेत सड़क के बीच में जा गिरे. पिकअप गाड़ी भी हाइवे पर बीचो-बीच पलट गई. हादसे में मां बेटे के सिर में गंभीर चोट आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद हाइवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया.

यह भी पढ़ें-ईद पर घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

हादसे की सूचना पर आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर से मृतकों को शिनाख्त कर परिजनों की सूचना दी. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है. फरार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details