उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Saharanpur : कार व बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत, पांच की मौत

By

Published : Mar 28, 2023, 8:18 PM IST

सहारनपुर जिले में कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, दुर्घटना के बाद एकत्र हुई ग्रामीणों की भीड़ ने जमकर हंगामा करते हुए मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

सहारनपुरः जिले में मंगवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर एक बाइक और कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक बच्ची समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना पुलिस के मुताबिक, दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर ग्राम जाटोवाला फतेहउल्लाहपुर के पास एक मोटरसाइकिल और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. बाइक सवार मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम आलमपुर से अपने गांव वापस जा रहे थे. कार व बाइक की हुई जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार एक बच्ची सहित दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक मासूम बच्चे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस को मौके पर एकत्र भीड़ ने घेर लिया. ग्रामीणों की भीड़ ने जमकर हंगामा करते हुए मुआवजा दिए जाने की मांग की है. काफी समझाने के बाद पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

वहीं, दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है. गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों की भी उपचार के दौरान मौत हो गई है. मृतकों की पहचान मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खुशालपुर निवासी नसीम पुत्र हासिम (27), रिजा पुत्री तासीन (4), रय्यान पुत्र तासीन (4), नसीरा पत्नी हासिम (50) व तरन्नुम पत्नी तासीन (25) के रूप में हुई है. पुलिस ने कार व बाइक को कब्जे में ले लिया है और सहारनपुर निवासी कार सवार भी पुलिस हिरासत में हैं.

पढ़ेंः फतेहपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत और 6 घायल, मैहर से मुंडन कराकर घर लौट था परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details