उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: महिला की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल, ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Mar 16, 2020, 3:30 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सहारनपुर में एक महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर बवाल किया. परिवार वालों का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला की हत्या की है. वहीं ससुरालवालों का कहना है कि महिला छत से गिर गई, जिसके बाद उसकी मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
मामले की जांच करने पहुंची पुलिस.

सहारनपुर: जिले में एक घर में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसके बाद लोगों ने महिला के शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया. महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ये मामला मंडी थाना क्षेत्र की चौकी कटहरा का है.

महिला की संदेहास्पद मौत पर परिजनों ने काटा बवाल.

करीब तीन साल पहले नाजिय की शोएब के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों अलग रह रहे थे. नाजिया के घरवालों का कहना है कि नाजिया की उसके ससुराल वालों ने हत्या की है. वहीं नाजिया के ससुरालवालों का कहना है कि नाजिया छत से गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सारे हंगामे को खत्म कराते हुए शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा और मामले की कार्रवाई शुरू की.

पढ़ें:रायबरेली: पेड़ पर लटका मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

इस मामसे में एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क पर महिला की डेड बॉडी पड़ी हुई थी. महिला के परिजनों का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने महिला की हत्या की है, जबकि महिला के ससुरालवालों का कहना है कि महिला की छत से गिर जाने से मौत हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना का पता चल पाएगा. हालांकि थाना इंचार्ज को एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए हैं.

Last Updated :Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details