उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मानवता शर्मसार! 90 साल की बुजुर्ग महिला के साथ चाकू की नोक पर रेप, बाग में बनाया हवस का शिकार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 20, 2023, 9:54 AM IST

सहारनपुर में एक 90 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला के बेटे की शिकायत पर पुलिस अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

ि
ि



सहारनपुर:उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. यहां मंगलवार को बेहट कोतवाली क्षेत्र में एक 90 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ चाकू से डरा धमकाकर रेप किया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए सहारनपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके साथ ही बुजुर्ग महिला के पुत्र की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है.

90 वर्षीय महिला से रेप.


पूरा मामला बेहट कोतवाली क्षेत्र के विकासनगर रोड गांगरौ नदी के पास श्रवण सुनार के बाग का है. बेहट कस्बे के एक मौहल्ला निवासी 90 वर्षीय वृद्ध महिला ने पुलिस को बताया कि वह श्रवण सुनार के बाग में वर्षों से माली का काम कर रही थी. मंगलवार की देर शाम वह बाग में काम कर रही थी. इसी दौरान वहां पहुंचे एक अज्ञात युवक ने चाकू की नोक पर उसे दबोच लिया. इसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसके बेहोश हो जाने पर आरोपी युवक मौके से उसे बिना कपड़ों के छोड़कर फरार हो गया. उधर से गुजर रहे एक युवक ने उसे बिना कपड़ों के देखकर बाग मालिक को सूचना दी. बाग मालिक ने वहां पहुंचकर उसे उपचार के ले प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया. इसके साथ ही मामले की जानकारी उसके बेटे ने पुलिस को दी.

बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि पीड़ित वृद्ध महिला को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

यह भी पढे़ं- दादरी में 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, पकड़ा गया हैवान

यह भी पढे़ं- हाथरस: बंधक बनाकर वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details