उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, मौत

By

Published : Jul 3, 2023, 10:37 PM IST

सहारनपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई.

Etv bharat
Etv bharat

सहारनपुर: अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम भिजवाया.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जनता रोड़ पर ग्राम झिंझोली के पास एक बाइक सवार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा, निरीक्षक रविन्द्र कुमार मयफोर्स के मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव की पहचान कराई तो मृतक युवक की पहचान ग्राम करौदी निवासी मनोज पुत्र राजकुमार (30) के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक ग्राम बरौली से अपने गांव करौंदी बाइक से लौट रहा था. उसको अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं. पुलिस ने युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. सूचना पर पहुुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं. पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आने पर ही कार्रवाई की जाएगी. मृतक युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

ये भी पढे़ंः Watch Video: नशे में टल्ली सासू मां ने बिंदास डांस कर उड़ाए सिगरेट के छल्ले, दुल्हन ने लड़कों को दी फ्लाइंग किस, दूल्हे ने तोड़ी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details