उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Saharanpur: श्रद्धालुओं से भरा टेंपों पेड़ से टकराया, 6 की हालत गंभीर

By

Published : Mar 5, 2023, 2:10 PM IST

सहारनपुर में सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी के दर्शन को आएं श्रद्धालुओं से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया. हादसे में 4 महिलाओं सहित 12 लोग घायल हो गए.

Accident In Saharanpur
Accident In Saharanpur

सहारनपुरः जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी के दर्शनों को आए श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैक्टर-ट्रॉली से बचते हुए पेड़ से जा टकराया. इस हादसे में टेंपों में सवार 4 महिलाओं सहित 12 श्रद्धालु घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से पुलिस और ग्रामीणों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया. जहां हालात गंभीर देखकर प्राथमिक उपचार के बाद 6 लोगों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के कमल नगर निवासी राजकुमार पुत्र मेहंती अपने परिवार के साथ मां शाकुंभरी देवी के दर्शनों को आए थे. दर्शन करने के उपरांत जैसे ही उनका टेंपो भागूवाला गांव के पास पहुंचा, सामने से तीव्र गति से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के चक्कर में टेंपों अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया, जिससे हादसे में टेंपू सवार 12 श्रद्धालु घायल हो गए.

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस में सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट भिजवाया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए पन्नों देवी (56) पत्नी मेहंती, एस. कुमारी (35) पुत्री मेहंती, विजय (20) पुत्र अमन कुमार, एस. कुमार (40) पुत्र मेहंती, अमृता (30) पत्नी एस. कुमार, सुमेश (28) पत्नी तेजवीर, आकांक्षा (13) को हायर सेंटर रेफर कर दिया. अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. पीड़ित परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आई है.

ये भी पढ़ेंःBlast In Bahraich: घर में पटाखा बनाते समय ब्लास्ट, 4 लोगों की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details