उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Saharanpur: डंपर ने 2 स्कूटी सवारों को कुचला, अवैध खनन को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा

By

Published : Mar 15, 2023, 10:05 AM IST

सहारनपुर में अवैध खनन से लौट रहे डंपर ने दो बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना से गुस्साई भीड़ ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की.

accident in saharanpur
accident in saharanpur

हादसे के बाद आक्रोशित भीड़

सहारनपुर: जिले के कस्बा छुटमलपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. देर रात एक डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया. हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. भीड़ ने डंपर में तोड़फोड़ भी की. दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया. इसके बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. कहा जा रहा है कि डंपर अवैध खनन से लौट रहा था. इसमें माल लोड था.

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि मंगलवार देर रात कस्बा छुटमलपुर के नो एंट्री इलाके के मेन बाजार में डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. डंपर चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा रही है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच जारी है.

बता दें कि हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने अवैध खनन और खनन करके तेज रफ्तार से नो एंट्री में दौड़ रहे वाहनों को लेकर हंगामा किया. भीड़ ने इसे पुलिस की लापरवाही बताते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की. इसके साथ ही लोगों ने डंपर चालक की गिरफ्तारी और मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की. दोनों युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ेंःAccident In Shamli : हाईवे पर टायर फटने से पलटी कार, एक बच्ची की मौत और महिलाएं समेत 7 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details