उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोक निर्माण मंत्री ने 200 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास, आजम खान को बताया तानाशाह

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 29, 2023, 8:26 PM IST

लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने रामपुर में 200 करोड़ की योजनाओं (Devlopment Projects 200 crore in Rampur) का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने आजम खान का नाम लिए बगैर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी और योगी के युग में तानाशाह धराशाई हो गए है.

Etv Bharat
रामपुर में 200 करोड़ की योजना लोकार्पण और शिलान्यास

लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद का कार्यकर्ता फूल और मालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए.

रामपुर:लोक निर्माण राज्य मंत्री जितिन प्रसाद शुक्रवार को पहुंचकर एक कार्यक्रम में लगभग 200 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जितिन प्रसाद ने लालपुर का चर्चित पुल जो कभी सियासत का गढ़ माना जाता था, उसका भी लोकार्पण किया और लालपुर के पुल को जनता को समर्पित किया. इस कार्यक्रम में कृषि राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख सहित भारतीय जनता पार्टी के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे. कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री जितिन प्रसाद ने सपा नेता आजम खान का नाम लिए बगैर उन पर भी कटाक्ष करते हुए तानाशाह कहा.

लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद का कार्यकर्ता फूल और मालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए.
मोदी और योगी के युग में तानाशाह धराशाई: जितिन प्रसाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा जिस जनपद में शिलान्यास या लोकार्पण का कार्यक्रम होता है, उससे बड़ा दिन जनता के लिए कोई और नहीं होता है. रामपुर के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा कि इतने वर्षों तक कुछ लोग (आजम खान) यहां रामपुर में काबिज हो गए और कुछ व्यक्ति जिन्होंने अपना भला कर लिया, लेकिन जनता को दरकिनार कर दिया. पीएम मोदी और सीएम योगी के युग में बड़े-बड़े तानाशाह धराशाई हो गए हैं. उनको बाहर का रास्ता जनता ने दिखाया है.

इसे भी पढ़े-Ayushman Bharat Digital Mission में उत्तर प्रदेश की ऊंची छलांग, देश में बना नंबर वन

रामपुर में रचा जाएगा इतिहास:मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी और सीए योगी के युग में एक नया भारत बन रहा है. यह वोटों के लिए नहीं है. आज यहां पर जो लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है, यह तो सिर्फ एक झलक है, यह तो अभी शुरुआत है. आने वाले समय में रामपुर में इतिहास रचा जाएगा. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का नाम लिए बगैर ही उन्होंने कहा कि यह वही रामपुर है जिसमें बड़े-बड़े तानाशाहों को जनता ने धराशाई कर दिया. यह वही जानता है ना जो इतने जुल्म के बाद भी खड़ी रही और आज जनता परिवर्तन लाई है. जितिन प्रसाद ने कहा कि कैमरी डैम पर पीलखार नदी पर 16 करोड़ की लागत से सेतु बनेगा. भैया नगला कोसी नदी पर 24 करोड़ की लागत से सेतु बनेगा. तहसील शाहाबाद में मदारपुर रामगंगा नदी पर 60 करोड़ का सेतु निर्माण किया जाएगा. मिलक में रेलवे ओवर ब्रिज 108 करोड़ की लागत से बनेगा.

यह भी पढ़े-PCS Officer Transfer : योगी की नाराजगी के बाद नोएडा अथॉरिटी से एक और पीसीएस हटाए गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details