उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकसभा उपचुनावः रामपुर में आजम खान की पत्नी के नाम से खरीदा नामांकन पत्र

By

Published : Jun 4, 2022, 7:05 PM IST

लोकसभा उपचुनाव के नामांकन की तैयारियां शुरू हो गईं हैं. इसी के चलते रामपुर सीट के लिए आजम खान की पत्नी के नाम से नामांकन पत्र खरीदा गया है.
Etv bharat
रामपुर में आजम खान की पत्नी के नाम से नामांकन पत्र खरीदा गया.

रामपुरःलोकसभा उपचुनाव के लिए नामांकन छह जून तक होंगे. इसी के मद्देनजर रामपुर सीट से बीजेपी ने घनश्याम लोधी के नाम का ऐलान किया है. ऐसे में अब सपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम के ऐलान को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं. इन सबके बीच शनिवार को समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष आसिम खान राजा नामांकन पत्र खरीदने पहुंचे.

उन्होंने एक नामांकन पत्र अपने नाम से और दूसरा नामांकन पत्र आजम खान की पत्नी डॉक्टर ताज़ीन फातिमा के नाम से खरीदा. हालांकि अभी तक सपा ने किसी प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में आजम खान की पत्नी के नाम पर नामांकन पत्र खरीदने के बाद उनके नाम की भी चर्चाएं तेज हो गईं हैं. हालांकि अभी सब कयासबाजी है.

रामपुर में आजम खान की पत्नी के नाम से नामांकन पत्र खरीदा गया.



ये भी पढ़ेंः लोकसभा उपचुनाव: रामपुर में आज़म को घेरने का बीजेपी प्लान, दलित चेहरे पर लगाया दांव


समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष आसिम खान राजा आजम खान के बेहद करीबी हैं और काफी पुराने साथी हैं. आजम खान की सियासत की शुरुआत से ही आसिम राजा उनके साथ हैं. उधर, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती आजम खान रामपुर आ गए हैं. अब सभी की नजर आजम खान पर है कि वह किसे प्रत्याशी के तौर पर आगे बढ़ाते हैं?

आपको बता दें कि रामपुर और आजमगढ़ में लोकसभा का उपचुनाव होना है. 23 जून को मतदान और 26 जून को मतगणना होनी है. नामांकन प्रक्रिया जारी है. इसी के चलते दल प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करने लगे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details