उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजम के गढ़ रामपुर में सीएम योगी की ललकार, करीब 64 करोड़ रुपये के परियोजनाओं की दी सौगात

By

Published : Nov 8, 2021, 4:16 PM IST

Updated : Nov 8, 2021, 5:25 PM IST

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामपुर में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही जिले में विकास व लोगों को रोजगार से जोड़ने के मकसद से 63.58 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी. वहीं, मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान रामपुर की आवाम से भाजपा को मजबूत बनाने को यहां की पांचों विधानसभा सीटों पर जिताने की भी अपील की.

आजम के गढ़ रामपुर में सीएम योगी
आजम के गढ़ रामपुर में सीएम योगी

रामपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने जिले में विकास और लोगों को रोजगार से जोड़ने के मकसद से 63.58 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी. वहीं, मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान रामपुर की आवाम से भाजपा को मजबूत बनाने के लिए यहां की पांचों विधानसभा सीटों पर जिताने की भी अपील की. बता दें कि मुख्यमंत्री अपने निर्धारित समय पर पुलिस लाइन में बने विशेष हेलीपैड पर उतरने के बाद सीधे जनसभा स्थल महात्मा गांधी स्टेडियम की ओर चल दिए.

दरअसल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को रामपुर पहुंचे. यहां योगी जी का पुलिस लाइन में बने हेलीपेड पर राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख, कमिश्नर, डीएम और बीजेपी नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उसके बाद कार से योगी जी जनसभा स्थल पर पहुंचे. जहां उन्होंने जनता का अभिवादन किया. सीएम योगी ने करीब 64 करोड़ की 20 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने रामपुर वालों को सौगात दी. जिसपर रामपुर की जनता ने सीएम योगी का तालियों की गूंज से स्वागत किया.

आजम के गढ़ रामपुर में सीएम योगी

बता दें कि मुख्यमंत्री का यह कार्यक्रम सपा सांसद आजम खान के कार्यालय के चंद कदम की दूरी पर ही हुआ. वहीं, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के आने के पहले जिलाधिकारी रवींद्र कुमार मादड़ स्वयं मंच पर पहुंचे. उन्होंने पूरे मंच का बारीकी से निरीक्षण भी किया. उसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर निरीक्षण को पहुंची और वहां सघन जांच की गई थी.

आजम के गढ़ रामपुर में सीएम योगी

सीएम का दिखा रामपुर में क्रेज

रामपुर में सीएम का क्रेज देखते बना, जहां भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोग सीएम को सुनने के लिए एकत्रित हुए थे. वहीं, योगी ने भी रामपुर की सभी तहसीलों के विकास को एक साथ कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर सबका दिल जीत लिया. इतना ही नहीं उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर आवास योजना के कुछ लाभार्थियों को आवास की चाबियां भी दी.

आजम के गढ़ रामपुर में सीएम योगी

बता दें कि योगी आदित्यनाथ दूसरी बार रामपुर आए थे. हालांकि, एक वक्त था जब 2017 में विधानसभा चुनाव थे और वे बिलासपुर में भाजपा प्रत्याशी बलदेव सिंह औलख के समर्थन में वोट अपील के लिए यहां आने वाले थे. लेकिन उस वक्त सूबे में समाजवादी पार्टी की सरकार थी और उनके यहां हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी गई थी. जिसके बाद उन्होंने फोन से ही जनता को संबोधित किया था.

आजम के गढ़ रामपुर में सीएम योगी


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Nov 8, 2021, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details