उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेलीः रास्ते के विवाद में एक व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

By

Published : Nov 5, 2020, 12:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

सलोनी थाना के बाहर एकत्रित मृतक के परिजन और पुलिस.
सलोनी थाना के बाहर एकत्रित मृतक के परिजन और पुलिस.

रायबरेलीःजिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र की करहिया चौकी के पूरे ठकुराइन जौदहा गांव में बुधवार को रास्ते के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक पंकज.

दीवार का निर्माण रुकवाने पर हुआ विवाद
जिले की सलोन कोतवाली क्षेत्र करहिया चौकी के पूरे ठकुराइन जौदहा गांव निवासी पंकज व कुल्ले के बीच रास्ते का विवाद चल रहा है. कुल्ले व उसकी पत्नी बुधवार को रास्ते पर दीवार का निर्माण करा रहे थे. इसकी शिकायत पंकज के परिजनों ने 112 पर कर दी. सूचना पर पहुंची पहुची पुलिस ने दीवार का निर्माण रुकवा दिया.

खेत पर काम करते समय पंकज पर किया हमला
इसी बात से खफा कुल्ले व उसके साथियों ने खेत में काम कर रहे पंकज पर हमला बोल दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया. हमला करने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. शोर सुनकर आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना पंकज के परिजनों को दी. मौके पर पहुचे परिजनों ने तुरंत पंकज को अस्पताल पहुचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आठ लोग गिरफ्तार
मृतक के परिजनों ने तत्काल नामजद आठ लोगों के खिलाफ सलोन कोतवाली में तहरीर दी. तहरीर मिलते ही पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सलोन में रास्ते के विवाद में दो पक्षो में विवाद हुआ था, जिसमें घायल एक व्यक्ति की इलाज़ के दौरान मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर 8 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details