उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी के साथ मिलकर पांच वर्षीय मासूम को उतारा मौत के घाट

By

Published : Apr 6, 2021, 5:26 PM IST

रायबरेली के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक मां ने अपनी पांच साल की बेटी को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी मां और प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची मां के अवैध संबंधों के बारे में घरवालों को बताने की बात कह रही थी. इस पर आरोपियों ने बच्ची की हत्या कर दी.

पांच वर्षीय मासूम की हत्या.
पांच वर्षीय मासूम की हत्या.

रायबरेलीः जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के बलभद्रपुर गांव में उस समय सन्नाटा पसर गया, जब गांव के कुएं से पांच वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ. मृतका की मां रेनू को मामले की जानकारी दी गई. साथ ही किसी ने पुलिस को भी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की तहकीकात शुरू की.

बच्ची की हत्या.

एसपी श्लोक ने बताया कि बच्ची की मां का गांव निवासी सचिन के साथ प्रेम संबंध था. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि होली के त्योहार में वो अपने मायके आई थी. 31 मार्च को ससुराल जाने के बहाने अपने प्रेमी सचिन के साथ उसके गांव आ गई और वहीं रहने लगी. इसी बीच मां के साथ मौजूद बच्ची ने अपने घर जाने की जिद पकड़ ली. दोनों की करतूत घर मे बताने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें- बचपन से चश्मिश बन रहे 75 फीसदी बच्चे

इसी बात से नाराज होकर दोनों ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. साथ ही शव को घर से कुछ दूर पर बने कुएं में फेंक दिया. जब कुएं से बदबू आनी शुरू हुई तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने मृतका के दादा की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details