उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में सीएम योगी की वॉल पेंटिंग पर शरारती तत्वों ने पोती कालिख

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 30, 2023, 12:08 PM IST

रायबरेली में सीएम योगी की वॉल पेंटिंग पर शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

etv bharat
etv bharat

रायबरेलीःसोशल मीडिया पर जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में सीएम योगी की वॉल पेंटिंग पर पोती गई कालिख दिखाई गई है. यह वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर यह हरकत किसने की है. वहीं, इस मामले को लेकर अफसरों ने चुप्पी साध ली है.

दरअसल जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ऐहार गांव में जागरूकता फैलाने के लिए विभाग द्वारा दीवारों पर स्लोगन लिखवाया गया था. साथ ही उसमे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ़ोटो भी उकेरी गई थी. किसी शरारती तत्व ने उस फ़ोटो पर कालिख पोत दी और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ लोगो मे चर्चा का केंद्र बन गया. इस बीच बात अधिकारियों के बीच पहुंची तो उनके हाथ पांव फूल गए. आनन-फानन में दोषियों की तलाश शुरू कर दी गई. पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर यह हरकत किसने की है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि यह वीडियो किसने वायरल किया है. पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है. वहीं, अधिकारियों ने इस मामले में चुप्पी साध ली है. कोई भी अफसर इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details