उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़, चार गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2022, 10:49 AM IST

रायबरेली में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

etv bharat
पशु तस्करों

रायबरेली:जनपद में रविवार रात एसओजी और भदोखर पुलिस (SOG and Bhadokhar Police) की पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान गोली लगने से एक गो तस्कर गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि, उसके तीन साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, घायल तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि बीते गुरुवार को जिले के भदोखर थाना क्षेत्र (Bhadokhar police station area) के सलोन मार्ग पर शारदा सहायक नहर की पटरी किनारे पर डेढ़ दर्जन के करीब गोवंशों के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया था. इसके बाद से पुलिस इन गो-तस्करों की तलाश में जुटी हुई थी. इसी कड़ी में रविवार रात एसओजी टीम को सूचना मिली कि कुछ गो-तस्कर भदोखर थाना क्षेत्र के बेहटा पुल के पास मौजूद हैं और गोवंशों की तस्करी की फिराक में हैं. सूचना पर एसओजी की टीम और भदोखर पुलिस ने गो-तस्करों को घेर लिया. खुद को घिरा देख तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जबकि, पुलिस की जवाबी फायरिंग में इमरान नाम के तस्कर के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया.

जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव

वहीं, उसके तीन साथी मो. शहबाज, मो. सलमान और अरमान भागने की कोशिश करने लगे, जिन्हें पुलिस टीम ने घेरकर पकड़ लिया. बता दें कि घायल इमरान को पुलिस टीम ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पकड़े गए बाकी तस्करों से पूछताछ जारी है. बता दें कि एक बाइक, लोडर व अवैध तमंचा बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें-औरैया में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details