उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी के साथ मिलकर मां ने अपने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 23, 2023, 5:06 PM IST

रायबरेली में एक प्रेमिका ने अपनी बेटी के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दोनों जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रायबरेली:जनपद की पुलिस ने बुधवार को 24 घंटे में एक ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. प्रेमिका ने ही अपनी बेटी के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही हत्या में प्रयुक्त डंडा, चुन्नी और चादर को भी बरामद कर लिया है. पूरा मामला गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के दाऊद पुर गांव का है.

रायबरेली एसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक, गुरुबख्गंज थाना क्षेत्र के दाऊदपुर गांव में 21 अगस्त को अधेड़ मेडुलाल का शव मिला था. मेडुलाल का गांव की ही एक महिला से पिछले 5 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. इस महिला की 19 साल की एक बेटी थी. जिस पर मेडुलाल की गंदी नजर थी. बेटी ने इसकी शिकायत अपनी मां से की. ये जानकार मां ने प्रेमी मेडुलाल को सबक सिखाने के लिए 21 अगस्त की रात को अपने घर बुलाया. इसके बाद महिला ने मेडुलाल के ऊपर डंडे से वार किया. फिर मां-बेटी दोनों ने उसे गिराकर चुन्नी से गला घोंट दिया, जिससे मौत हो गई.

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि इसके बाद मां-बेटी ने मेडुलाल के शव चादर में लपेट कर घर के पिछले दरवाजे से लेकर जंगल में फेंक दिया और उसकी चप्पल भी वहीं पर रख दी. अगले दिन शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मेडुलाल की पसलियों पर चोट के निशान सामने आए. जिसपर पुलिस ने गांव की जांच शुरू. इस दौरान पुलिस को मेडुलाल के अफेयर के बारे में पता चला. इसके बाद शकक के आधार पर मां-बेटी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने मां बेटी की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग डंडा, चुन्नी और चादर भी बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ें: Watch: नवजात की मौत के बाद हंगामा, पीड़ित पिता की कॉलर पकड़ कर थाने ले गयी पुलिस

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या करने वाले तीन शूटर गिरफ्तार, मुठभेड़ में चढ़े पुलिस के हत्थे

ABOUT THE AUTHOR

...view details