उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नहर किनारे झाड़ियों में मिला कई दिन पुराना बच्चे का शव, किसने और क्यों फेंका?

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 16, 2023, 10:20 PM IST

रायबरेली में एक नहर के किनारे झाड़ियों में एक बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शव पुराना होने की वजह से शिनाख्त नहीं हो पायी है.

Etv Bharat
रायबरेली में मिला शव

सीओ सिटी वंदना सिंह ने दी जानकारी

रायबरेली:जिले में आये दिन विभिन्न थाना क्षेत्रों में शव मिलने से पुलिस परेशान है. इसी कड़ी में शनिवार को एक बार फिर भदोखर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के पास से निकली शारदा सहायक नहर के किनारे झाड़ियों में एक बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई. आनन फानन में इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया. लेकिन, शव कई दिन पुराना होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के कुछ लोग शनिवार सुबह जब नहर की पटरी की ओर गए तो उन्हें झाड़ियों में कुछ पड़ा हुआ दिखाई दिया. जब वह नजदीक पहुंचे तो उन्हें दुर्गंध आई. जब उन्होंने कपड़े में लिपटा इंसानी अंग देखा तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी.

इसे भी पढ़े-दिनदहाड़े युवक की हत्या मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड, 3 आरोपी गिरफ्तार, पत्नी को नौकरी और मुआवजा देने का ऐलान

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला. यह बच्चे का शव था, जो कि कई दिन पुराना था. पुलिस ने तत्काल बच्चे के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की. लेकिन, शव पुराना होने की वजह से उसकी हालत बिगड़ गई थी. जिसकी वजह से उसकी शिनाख्त नही हो पाई है. मौके पर पहुंची सीओ सिटी वंदना सिंह ने पुलिसकर्मियों को जरूरी निर्देश दिए और फॉरेंसिक टीम को बुलवाकर साक्ष्य संकलित कराये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच का रुख तय होगा.

यह भी पढ़े-Crime News : जिस लूट की पुलिस नहीं लिख रही थी FIR, घटना को अंजाम देने वाला निकला डकैती व गैंगस्टर का आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details