उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder Revealed: भांजी से फोन पर बात करना नहीं छोड़ा तो मामा ने किशोर की कर दी हत्या

By

Published : Mar 13, 2023, 5:06 PM IST

यूपी के रायबरेली में किशोर की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के अनुसार, किशोर की हत्या उसकी प्रेमिका के मामा ने ही की थी. फिलहाल हत्यारोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

रायबरेली में किशोर की हत्या
रायबरेली में किशोर की हत्या

रायबरेली: डीह थाना क्षेत्र के बरावां गांव में रविवार को मिले शव की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा दी है. पुलिस ने सोमवार को हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि किशोर की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी. पुलिस के मुताबिक, डीह थाना क्षेत्र के बरावा गांव निवासी किशोर प्रेम का गदागंज के एक गांव निवासी एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों मोबाइल से घंटो बात करते थे. लेकिन किशोरी के मामा वीरेंद्र इससे नाराज थे और उन्होंने कई बार प्रेम को अपनी भांजी से बात करने के लिए मना किया. लेकिन दोनों में बातचीत होती रही. इसी बात से वह नाराज था और हत्या जैसी वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि रविवार को डीह थाना क्षेत्र में एक किशोर का शव मिला था. प्रथम दृष्टया मृतक के गले पर बने निशान से ये प्रतीत हुआ कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है. मृतक के सिर पर भी चोट के निशान थे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के नाम मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की. इस दौरान पता चला कि मृतक का गांव की एक लड़की से दोस्ती थी, जिससे कि लड़की के मामा नाराज रहता था. पुलिस अधीक्षक के अनुसार शनिवार की शाम को लड़की का मामा वीरेंद्र मृतक प्रेम को गांव के बाहर बुलाया और उसके सिर पर डंडे से प्रहार कर उसे बेहोश कर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके साथ ही मृतक का मोबाइल छिपा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से मृतक का मोबाइल और डंडा बरामद कर लिया है.

बता दें कि डीह थाना क्षेत्र के बरावां गांव निवासी प्रेम का शव गांव के बाहर खेतो में रविवार को पड़ा मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिसिया जांच में सुराग लगा कि मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इसे भी पढ़ें-Suicide in Agra: सहेली के पिता से परेशान होकर किशोरी ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details