उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए दो शातिर बदमाश

By

Published : Feb 1, 2021, 11:13 AM IST

यूपी के प्रयागराज में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो शातिर बदमाश घायल हुए हैं. दोनों शातिर अब तक कई बड़ी चोरियों को अंजाम दे चुके हैं.

prayagraj encounter
प्रयागराज में पुलिस ने बदमाशों को पकड़ा.

प्रयागराज :शहर की धूमनगंज पुलिस को रविवार रात बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों शातिर चोर कठुला स्थित एक बंद मकान में चोरी की नीयत से घुसे थे.

दरअसल, डिप्टी एसपी शुभम तोदी मय फोर्स के साथ धूमनगंज के गौसपुर कटौला में गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दो बदमाश चोरी की नीयत से बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर घुसे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेरकर पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे. पुलिस ने मोर्चा संभाल कर जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए. पुलिस की पूछताछ में शातिर चोरों ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए चोर घर में घुसे थे. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शातिर अब तक कई बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इलाज के बाद पुलिस इनसे और भी चोरियों के बारे में पूछताछ करेगी. पकड़े गए चोर शकील और हैदर प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details