उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज : मात्र 700 रुपये के लिए कर दी टैक्सी ड्राइवर की हत्या

By

Published : May 15, 2019, 12:26 PM IST

सोमवार को जिले के सराय इनायत थाना क्षेत्र से मिली टैक्सी ड्राइवर की लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. दरअसल तीन युवकों ने मिलकर लूट के इरादे से ड्राइवर की हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि लूट में उन्हें केवल 700 रुपये और दो मोबाइल ही मिले थे.

तीन युवकों ने मिल कर बनाई हत्या की योजना.

प्रयागराज : थाना कैंट क्षेत्र में लूट के इरादे से कुछ लोगों ने टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर दी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

तीन युवकों ने मिल कर बनाई हत्या की योजना.

क्या है पूरा मामला?

  • कैंट थाना क्षेत्र में रहता था टैक्सी ड्राइवर मंसूर हसन.
  • रविवार से गायब ड्राइवर की सोमवार को सराय इनायत थाना क्षेत्र में लाश मिली.
  • मंगलवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.
  • घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू, कार और मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर लिया है.
  • इस हत्या के बाद आरोपियों के हाथ केवल 700 रुपये ही आए थे.

तीनों आरोपियों ने लूट की योजना बनाकर टैक्सी बुक की थी. फिर रास्ते में ड्राइवर की हत्या करके लाश को झाड़ियों में फेंक दिया. इस लूट में उन्हें सिर्फ 700 रुपये और दो मोबाइल ही मिले थे. तीनों आरोपी 20-21 साल की उम्र के ही हैं.
- अतुल शर्मा, एसएसपी

Intro:7007861412 प्रयागराज
थाना कैंट के ओला ड्राइवर मंसूर हैं हसन की सरायइनायत थाना छेत्र में अर्ध जली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। 2 दिन पहले थाना कैंट में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।जिसका मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया।


Body:थाना कैंट के रहने वाले मंसूर हसन रेलवे स्टेशन से रविवार को सवारी लेकर निकले ।जिनका सोमवार को जब कोई पता नही चला तो थाना कैंट में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।सोमवार को मंसूर हसन की लाश सरायइनायत थाना छेत्र में अर्ध जली हालात में मिली ।जिसका पुलिश ने खुलासा करते हुए घटना में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर वैगनआर कार चाकू मोबाईल फोन बरामद की। आरोपियों ने लूट के इरादे से ओला में में लगी वैगनआर कार के ड्राइवर की हत्या की मौके से 700 रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए। पुलिश के अनुसार पकड़े गए अपराधी 20 से 21 वर्ष के है ।



Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details