उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में 3 युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Dec 28, 2021, 12:19 PM IST

Updated : Dec 28, 2021, 12:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 3 युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. जहां पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है. वहीं, परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए शवों को सड़क पर रख जाम लगा दिया.

परिजन.
परिजन.

प्रयागराज:उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 3 युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. जहां पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है. वहीं, परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए शवों को सड़क पर रख जाम लगा हंगामा करने लगे.

प्रयागराज कोरांव थाना क्षेत्र के अयोध्या पुल के पास 3 युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते सड़क जाम कर दिया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है.

परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम 3 युवक धान का पैसा लेने बाजार गए थे, लेकिन देर रात नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया. तब सुबह परिजनों को पता चला कि अयोध्या पुल के पास 3 युवक का शव पड़ा है. मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब शवों को देखा तो उनके हौश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा तो परिजनों ने हत्या का आऱोप लगाते हुए शव को नहीं ले जाने दिया.

परिजनों का आरोप है कि युवकों की हत्या की गई है. वहीं, पुलिस का मानना है कि कोहरे के कारण सड़क दुर्घटना हो गई. जिसमें इनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी है.

इसे भी पढे़ं-अनियंत्रित डंपर ने 5 वर्षीय मासूम को रौंदा, मौके पर हुई मौत

Last Updated : Dec 28, 2021, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details