उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में अतीक अहमद के करीबी ने की फायरिंग

By

Published : Nov 22, 2020, 11:06 PM IST

Updated : Nov 23, 2020, 7:07 AM IST

प्रयागराज में बाहुबली अतीक अहमद के करीबी ने जमीनी विवाद में अपने सगे बहनोई पर फायरिंग की. इस दौरान गोली लगने से एक राहगीर घायल हो गया. जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी देते एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह.
जानकारी देते एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह.

प्रयागराज: जिले के धुमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर चकिया में बाहुबली अतीक अहमद के करीबी अकरम ने रविवार को जमीनी विवाद को लेकर अपने सगे बहनोई नबी अहमद पर की फायरिंग. इस दौरान एक राहगीर के पैर में गोली लग गई. सूचना पर कई थानों की पुलिस के साथ एसपी सिटी और क्षेत्राधिकारी पर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

जानकारी देते एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह.

नबी अहमद की भाभी अख्तरी ने धुमनगंज थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि अकरम, आजम अली और साहिल करैली 60 फिट रोड पर घात लगा कर बैठे थे. तभी नबी अहमद को देखते ही अकरम ने पिस्टल से दो गोलियां और आजम ने राइफल से 3 राउंड फायरिंग की, जिसमे वह बाल- बाल बच गए. तभी से नबी का कोई पता नहीं चला. अख्तरी का कहना है कि फायरिंग करने वाले लोग अतीक अहमद के काफी करीबी हैं. एक हत्या की गावही बदलने के लिए पहले भी धमकी दे चुके हैं

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षो में जमीन को बेचने का विवाद पहले से चल रहा था. उसी विवाद में यह घटना हुई. दोनों आपस में सगे रिश्तेदार हैं. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. फायरिंग में एक राहगीर के पैर में गोली लगी थी, जिसका इलाज चल रहा है. एसपी सिटी के अनुसार अकरम और इकराम हिस्ट्रीशीट भी खुली है.

Last Updated :Nov 23, 2020, 7:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details