उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में शराब पार्टी के दौरान युवक की मौत, घर पहुंचाकर फरार हो गए दोस्त

By

Published : Mar 30, 2023, 8:24 AM IST

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई. युवक के दोस्त उसे अपने साथ ले गए थे. परिजनों के आरोपों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतापगढ़ : जिले में मंगलवार काे एक युवक काे उसके दोस्त शराब पार्टी के लिए ले गए थे. इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में ई-रिक्शा से उसके घर के बाहर छोड़ गए. परिवार के लोग युवक काे लेकर जिला अस्तपाल पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार ने दोस्तों पर आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के रंजीतपुर चिलबिला का है. मृतक के छोटे भाई राजू मौर्या ने पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा. आरोप लगाया कि उसके बड़े भाई धर्मेंद्र मौर्य को चिलबिला गांव के दिवाकर दुबे मंगलवार की शाम 4 बजे घर से बुलाकर ले गए थे. रात 9 बजे ई-रिक्शा से मृत अवस्था में घर के बाहर छोड़कर भाग गए. इसी दौरान पड़ोसियों ने जब धर्मेंद्र को अचेत अवस्था में देखा तो परिजनों को इसकी जानकारी दी.

परिजनों ने देखा तो दंग रह गए. इसी बीच दिवाकर दुबे घर से काफी दूर निकल चुका था. मृतक के भाई ने बताया कि धर्मेंद्र का शरीर काला पड़ चुका था और मुंह से झाग निकल रहा था. परिजनों ने आनन-फानन में धर्मेंद्र को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

राजू मौर्या ने दिवाकर दुबे पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस से दिवाकर दुबे के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. धर्मेंद्र कुछ दिन पहले ही दिल्ली से घर आया था. इसी दौरान दोस्तों के साथ वह घूमने के लिए निकला था. यह भी चर्चा रही कि दोस्तों के साथ शराब पार्टी चल रही थी, इसी बीच उसकी मौत हो गई. इसके बाद दोस्त ई-रिक्शा से बेहोशी की हालत में उसे उसके घर पर छोड़कर भाग गए. घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है. मामले में नगर कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :माफिया अतीक अहमद व अशरफ के साथ कांग्रेस सांसद की photo Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details