उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में ससुराल जा रही महिला की सिर कूचकर हत्या, दुष्कर्म की आशंका

By

Published : Nov 3, 2022, 10:35 PM IST

प्रतापगढ़ में ससुराल जा रही महिला का शव जंगल में क्षत विक्षत शव अवस्था में मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया. महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की अशंका जताई जा रही है.

प्रतापगढ़ में ससुराल जा रही महिला की सिर कूचकर हत्या
प्रतापगढ़ में ससुराल जा रही महिला की सिर कूचकर हत्या

प्रतापगढ़ः जनपद के अंतू थाना क्षेत्र (Antu police station area) में मायके से अपने घर जा रही एक महिला का शव जंगल मे मिला क्षत विक्षत शव अवस्था में पाया गया. शव की जानकारी पर गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


वहीं, घटना के बाद मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी मां दो दिन पहले मामा के घर गई थी. जहां से वह गुरुवार को घर लौट रही थी. बेटे ने बताया कि वह अपने भाई को पीडब्ल्यूडी छोड़ने जा रहा था. जहां रास्ते मे जंगल के पास गांव वालों ने उसकी मां की मौत की जानकारी दी. जिसके बाद दोनों भाई शव के पास पहुंचे. जहां शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था.


अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्र (ASP East Vidya Sagar Mishra) ने बताया कि अंतू थाना इलाके के मझिलहा गांव के जंगल मे एक महिला का क्षत विक्षत शव अवस्था में पाया गया है. जिसके सिर पर वार कर दिया. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. महिला से रेप जैसी घटना के चलते स्लाइड भी जांच के लिए भेजा गया है. अभी तक किसी तरह की दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है इसलिए अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांचकर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास, 50 हजार का जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details