उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Pratapgarh News: प्रेमी ने अश्लील वीडियो और फोटो की वायरल, भाई ने डांटा तो युवती ने आग लगाई

By

Published : Feb 22, 2023, 9:22 PM IST

प्रतापगढ़ में एक प्रेमी ने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इससे नाराज भाई ने युवती को डांटा तो उसने आग लगा ली. युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Etv  bharat
Etv bharat

प्रतापगढ़: जनपद में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. आग से झुलसी युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है. युवती का प्रयागराज में उपचार चल रहा है.

एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा यह बोले.
मामले में लालगंज थाना प्रभारी कमलेश पाल ने बताया कि युवती की अश्लील फोटो और वीडियो गांव के ही प्रेमी ने वायरल कर दी थी. जिससे युवती के भाई ने उसे फटकार लगा दी. इससे आहत होकर युवती ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली जिससे वह बुरी तरह से जल गई. बताया कि युवती संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. लालगंज कोतवाली के एक गांव में रहने वाले सोनू का कुछ दिन पहले गांव के पड़ोसी से ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इधर, सोनू की बेटी ने बुधवार की सुबह बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर छिड़क कर आग लगा ली. युवती को चीख पुकार सुनकर परिजन उसे बचाने के लिए पहुंचे. इसके बाद आनन फानन में लालगंज सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने प्रतापगढ़ से प्रयागराज मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. युवती का इलाज बर्न यूनिट में चल रहा है. युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना को लेकर पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. थाना प्रभारी कमलेश पाल के मुताबिक तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन और आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मामले को लेकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा ने बताया कि थाना लालगंज क्षेत्र के एक गांव में आज एक युवती के जल जाने की सूचना प्राप्त हुई. इस पर स्थानीय पुलिस बल ने जांच पड़ताल की गई तो यह पाया गया कि युवती द्वारा स्वयं आग लगाई गई है. युवती को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है जहां मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है. यहां से पुलिस बल और सब इंस्पेक्टर को भेजा गया. इलाज के दौरान उसका क्राइम डिक्लेरेशन दर्ज कराया गया है और परिजनों से तहरीर प्राप्त करके एफआई आर दर्ज की जा रही है. इसमें जांच पड़ताल और छानबीन के बाद जो भी तथ्य मिलेंगे उसके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Murder in Badaun : खाद बिखेरने के विवाद में गाेली मारकर 3 लाेगाें की हत्या, 2 पक्षाें में फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details