उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में कॉलेज की दीवार गिराने के मामले में सपा विधायक सहित 56 लोगों पर केस दर्ज

By

Published : Jun 26, 2022, 2:10 PM IST

प्रतापगढ़ जिले में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार गिराने के मामले में रानीगंज के सपा विधायक सहित 56 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है.

etv bharat
कॉलेज की दीवार गिराते सपा विधायक आरके वर्मा

प्रतापगढ़:जिले के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के शिवसत गांव में सपा विधायक को राजकीय कॉलेज के निर्माण की दीवार को गिराना महंगा पड़ गया है. कॉलेज का निरीक्षण करते वक्त विधायक ने सस्ता कहते हुए दीवार को गिरा दिया था. इस मामले में सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

दो दिन पहले रानीगंज के सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा कंधई के शिवसत गांव में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्होंने दीवार की मजबूती जांचने के लिए निर्माणधीन दीवार गिरा दी थी. साथ ही विधायक ने घटियापन का आरोप भी लगाया था. इस मामले में कॉलेज का निर्माण करा रही संस्था ने विधायक आरके वर्मा सहित 6 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बता दें कि विधायक के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 2, 3 और आईपीसी की धारा 147, 504, 506, 427 व 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:विधायक के छूते ही इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार ढह गई

नोएडा की अमरोंन्ट्रास इंफ्राटेक प्रा.लि. के प्रोजेक्ट मैनेजर इरशाद अहमद की तहरीर पर कंधई थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस प्रकरण पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने विधायक के दीवार गिराने के वीडियो को ट्वीट कर घटिया निर्माण का आरोप लगाया था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details