उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री नंदी के बयान पर भाजपा सांसद ने दी प्रतिक्रिया, कहा-कहीं न कहीं उन्हें कष्ट हुआ, इसलिए दिया बयान

By

Published : Apr 24, 2023, 10:33 PM IST

प्रतापगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद संगम लाल गुप्ता ने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पूर्व मंत्री हरिप्रताप सिंह को लेकर कहा कि वह जनता के बीच विकास के मुद्दे को लेकर जाते हैं.

भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा
भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा

प्रतापगढ़: जनपद में सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद ने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कहा कि ये बयान मंत्री का नहीं हो सकता है. कहीं न कहीं उन्हें कष्ट हुआ है. इसलिए उन्होंने ऐसा बयान दिया है. जबकि सुशासन व विकास ही भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा है.

भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सुशासन और विकास की राजनीति करती है. सुशासन और विकास ही पार्टी का एजेंडा रहा है. प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. तीसरा इंजन नगर पालिका है. यह तीसरा इंजन जुड़ने से चहुमुखी विकास होगा. इस तरह से हमारी सरकार ने नगर पालिका का सीमा विस्तार किया है.

उन्होंने कहा कि जिले और शहर में ओवरब्रिज, फोरलेन और सीसी रोड की सरकार ने सौगात दी है. इसके साथ ही उन्होंने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पर भी बोले. सांसद ने कहा कि वह वे एक सीनियर मंत्री हैं. पार्टी में वे 2 बार कैबिनेट मंत्री रहे हैं. उनकी पत्नी मेयर रही हैं. बीजेपी का एजेंडा रहा है कि परिवाद और भ्रष्टाचार को खत्म करना है. ऐसे में परिवादवाद को बढ़ावा नहीं देना है. इसके लिए उनके मन में कुछ खटास रहा होगा. इसी वजह से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लिए ऐसा बयान दिया है.

वहीं, सांसद ने नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पूर्व मंत्री हरिप्रताप सिंह को लेकर कहा कि वह जनता के बीच विकास के मुद्दे को लेकर जाते हैं. जनता का हमेशा उन्हें आशीर्वाद मिला है. इस बार भी नगर पालिका के चुनाव में उनकी ऐतिहासिक जीत होगी. प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. अब तीसरा इंजन भी जुड़ेगा. उन्होंने विपक्षी दलों के प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास कोई मुद्दा और विकास का एजेंडा नहीं है. ये सब वोट काटने वाले हैं. जनता केवल विकास के नाम पर वोट देती है.

भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि यहां पर व्यक्ति नहीं, कलम का निशान हमारे लिए मयाने रखता है. हम सब पार्टी के कार्यकर्ता हैं,. चाहे वह सांसद, विधायक और मंत्री ही क्यों न हों. सभी कार्यकर्ता के रूप में काम करते हैं. सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को ही टिकट देती है. बीजेपी कार्यकर्ता बेस पार्टी और पार्टी एक परिवार है. परिवार में टिकट के पहले कई दावेदार होते हैं. लेकिन जब पार्टी का निर्णय हो जाता है, तो सभी कार्यकर्ता मिलकर उस व्यक्ति को चुनाव लड़ाते हैं.


यह भी पढ़ें- नीतीश ने अखिलेश के सामने छोड़ी पीएम पद की दावेदारी, कहा-सिर्फ तीसरे मोर्चे को करेंगे एकजुट

ABOUT THE AUTHOR

...view details