उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव को लेकर बोले कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी-जो पिता का नहीं हुआ, वह प्रदेश का क्या होगा...

By

Published : Jan 5, 2022, 7:09 PM IST

प्रतापगढ़ में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वह इस प्रदेश का नहीं हो सकता है.

प्रतापगढ़ में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.
प्रतापगढ़ में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

प्रतापगढ़ः कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बुधवार को जिले के विकास भवन में बैठक की. इस बैठक में व्यापारी भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री ने 8 जनवरी को कानपुर में होने वाले व्यापारी सम्मेलन के लिए समर्थन जुटाया. इस मौके पर उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. वह बोले, जो अपने पिता का नहीं हुआ वह इस प्रदेश का नहीं हो सकता है. सोशल मीडिया पर खेलते-खेलते ही उन्होंने ऐसे ही समय बिता दिया. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बार बीजेपी प्रदेश में 400 से अधिक सीटें जीतेगी.




प्रतापगढ़ जिले में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी व्यापारियों की बैठक में भाग लेने विकास भवन पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि आठ जनवरी को व्यापारी समाज की एक जनसभा कानपुर में रखी गई है. इसी के लिए वह व्यापारियों को निमंत्रण देने आए हैं. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों से इस सम्मेलन में भाग लेने की अपील की.

प्रतापगढ़ में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

व्यापारियों का आरोप है कि प्रतापगढ़ जिले में भू माफियाओं से वे परेशान हैं. इसे मंत्रीजी ने संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों से बात करने की बात कही.

ये भी पढ़ेंः महिला सिपाहियों की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए CM योगी, बोले- प्रदेश की बेटियां बढ़ें आगे

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कई बचकानी हरकत करते रहते हैं. टि्वटर, फेसबुक से खेलते-खेलते उन्होंने 5 साल बिता दिए. उन्हें यह शोभा नहीं देता. मुस्लिम वोट कैसे मिल जाए इस वजह से वह जिन्ना को आदर्श बताते हैं. किसी ने बता दिया कि ऐसा न कहो तो वह जनेऊ दिखाने लगते हैं. परशुराम जी की मूर्ति लगाने की बात करने लगते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details