उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अगर मुझसे शादी नहीं की तो तेजाब से चेहरा जला दूंगा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 5, 2023, 6:52 AM IST

पीलीभीत में शादी से इनकार करने पर छात्रा को युवक ने एसिड अटैक की धमकी दी. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Etv bharat
Etv bhttp://10.10.50.75:6060/finalout2/uttar-pradesh-nle/thumbnail/05-November-2023/19945741_thumbnail_16x9_kanpur1.jpgharat

पीलीभीतः पीलीभीत में स्कूल जाने वाली एक छात्रा को मनचले द्वारा परेशान करने का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि आरोपी छात्रा पर जबरन शादी करने का दबाव बनाता है और इनकार करने पर एसिड अटैक करने की धमकी देता है. घटना से परेशान छात्रा के परिजनों ने छात्रा को स्कूल भेजना ही बंद कर दिया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

बीसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की छात्रा ने पुलिस से शिकायत की कि वह स्कूल आती-जाती है. इस दौरान नदीम नाम का एक आरोपी उसे परेशान करता है. आरोप है कि आरोपी ने कई बार अश्लील हरकतें करते हुए छात्रा से गाली गलौज भी की. छात्रा की मानें तो आरोपी जबरन छात्रा पर शादी करने का दबाव बनाता है. छात्रा ने जब शादी करने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने एसिड अटैक की धमकी दी. इससे परेशान होकर छात्रा ने परिजनों को मामले की जानकारी दी. परिजनों ने छात्रा को स्कूल भेजना ही बंद कर दिया.

शिकायत करने गए पिता को पीटा
छात्रा की मानें तो घटना की जानकारी लगने के बाद छात्रा के पिता पूरे मामले की शिकायत करने आरोपी के घर गए. इस दौरान आरोपी नदीम ने भाई वसीम के साथ मिलकर छात्रा के पिता के साथ मारपीट की. घटना के बाद छात्रा की शिकायत के आधार पर बीसलपुर पुलिस ने आरोपी नदीम व उसके भाई के खिलाफ संगीत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है. थाना अध्यक्ष अशोक पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details