उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दवा लेने जा रही महिला से लूटपाट कर आरोपी ने किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Aug 27, 2021, 8:09 PM IST

पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ आरोपियों ने तमंचे के बल पहले लूटपाट की और उसके बाद गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं पुलिस पर पूरे मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस ने न्यायालय का आदेश मिलने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया है.

महिला से लूटपाट कर आरोपी ने किया गैंगरेप
महिला से लूटपाट कर आरोपी ने किया गैंगरेप

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिला अपराधों पर लगाम लगाने के लिए तमाम पहल कर रही हो, लेकिन जिले में महिला संबंधी अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिले में भाई के साथ दवाई लेने जा रही महिला के साथ आरोपियों ने तमंचे के बल पहले लूटपाट की और उसके बाद गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं पुलिस पर पूरे मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस ने न्यायालय का आदेश मिलने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने न्यायालय के आदेश पर बरखेड़ा थाने में एक नामजद समेत दो अज्ञात अभियुक्तों पर गैंगरेप व लूटपाट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है. महिला का आरोप है कि वह अपने भाई के साथ 16 जून को बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नवोदया शरीफगंज में वैद्य जी के पास देसी दवाई लेने जा रही थी. इस दौरान गांव के पास पहुंचते ही पहले से घात लगाए बैठे मिंटू ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ तमंचे के बल पर महिला के साथ गैंग रेप किया. विरोध करने पर मारपीट भी की. शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि मंसूबों को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने कानों में पहने सोने के कुंडल भी निकाल लिए और किसी को बताने या शोर-शराबा करने पर जान से मारने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें-अजगर धान के खेत में निगल रहा था चीतल, देखिए फिर क्या हुआ...

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
पीड़ित महिला की मानें कि पूरे मामले की शिकायत बरखेड़ा थाना पुलिस से कई बार की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिस अधीक्षक से भी न्याय की गुहार लगाई गई, लेकिन वहां भी न्याय नहीं मिला. जिसके बाद महिला ने न्यायालय के आदेश पर बरखेड़ा थाने में एक नामजद और दो अज्ञात अभियुक्तों पर गैंगरेप लूटपाट और धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है. मामले पर जानकारी देते हुए बीसलपुर सर्किल के सीओ प्रशांत सिंह ने बताया है कि न्यायालय का आदेश मिलने पर मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details