उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: बागी हुए शिवसेना कार्यकर्ता, बनाया 'क्रांति ​शिवसेना' संगठन

By

Published : Jan 30, 2020, 11:15 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में पार्टी की नीतियों से नाराज शिवसेना सैनिकों ने अलग संगठन का गठन किया है. क्रांति शिवसेना नाम के इस संगठन के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि संगठन बाला साहेब के सपनों को साकार करने का काम करेगा.

rebel shiv sena workers formed separate kranti shiv sena organization in muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर में क्रांति शिवसेना का गठन.

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश की शिवसेना इकाई के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने शिवसेना छोड़ एक नया संगठन खड़ा किया है. क्रांति शिवसेना नाम के इस संगठन के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा को बनाया गया है, जो पहले शिवसेना में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख थे. गुरुवार को पार्टी कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता कर इसकी घोषणा की गई.

प्रेसवार्ता में दी गई जानकारी.

संगठन के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने बताया कि शिवसेना से त्यागपत्र देने का फैसला और नए संगठन की घोषणा बैठक के मुख्य एजेंडा हैं. उन्होंने कहा कि हम पिछले कई दशक से शिवसेना की हिंदूवादी नीतियों के हिसाब से काम कर रहे थे, लेकिन अब जब से महाराष्ट्र में शिवसेना की मिलीजुली सरकार कांग्रेस, राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठजोड़ से बनी है, तब से शिवसेना में काम करना हम लोगों को बड़ा मुश्किल महसूस हो रहा था. इसी को लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक भी हुई.

ललित मोहन शर्मा ने बताया कि बैठक में सामूहिक रूप से निर्णय लिया गया कि शिवसेना को छोड़ने के अलावा हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि हमें हिंदुत्व के लिए काम करना है, इसलिए शिवसेना से त्यागपत्र दे रहे हैं.

क्रांति शिवसेना के नाम से नया संगठन बनाया गया है, जो बाला साहब के सपनों को साकार करने का काम करेगा. नया संगठन 25 मार्च को एक रैली का आयोजन करेगा, जिसकी रणनीति जल्द ही बनाई जाएगी.
-ललित मोहन शर्मा, अध्यक्ष, क्रांति शिवेसना

Intro:मुजफ्फरनगर: बागी हुए शिवसेना कार्यकर्ता, बनाया अलग क्रांति ​शिवसेना संगठन

मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की शिवसेना ईकाई के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने शिवसेना छोड़ एक नया संगठन खड़ा किया है। क्रांति शिवसेना नाम के इस संगठन के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा को बनाया गया है। जो पहले शिवसेना में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख थे।

Body:गुरूवार को पार्टी कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता कर इसकी घोषणा की गई। शिवसेना छोड़ नया संगठन बनाने के बारे में ललित मोहन शर्मा ने जानकारी प्रेसवार्ता के दौरान देते हुए बताया कि शिवसेना से त्यागपत्र देने का फैसला और नए संगठन की घोषणा आज का मुख्य एजेंडा है। कहा कि हम पिछले कई दशक से शिवसेना की हिंदूवादी नीतियों के हिसाब से काम कर रहे थे। लेकिन अब जबसे महाराष्ट्र में शिवसेना की मिलीजुली सरकार कांग्रेस और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठजोड़ से बनी है, तब से शिवसेना में काम करना हम लोगों को बड़ा मुश्किल महसूस हो रहा था। इसी को लेकर पश्चिमी उत्तरप्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक भी हुई। बैठक में सामूहिक रूप से निर्णय लिया गया की शिवसेना को छोड़ने के आलावा हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। कहा कि हमें हिंदुत्व के लिए काम करना है। इसलिए शिवसेना से त्यागपत्र दे रहे हैं।
Conclusion:प्रेसवार्ता में संगठन अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि क्रांति शिवसेना के नाम से नया संगठन बनाया गया है जो जो बाला साहब के सपनों को साकार करने का काम करेगा नया संगठन 25 मार्च को एक रैली का आयोजन करेगा। जिसकी रणनीति जल्द ही बनायी जाएगी।


बाइट— ललित मोहन शर्मा (अध्यक्ष क्रांति शिवसेना)

अजय चौहान
9897799794

ABOUT THE AUTHOR

...view details